कटेरा – दर्शन के प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार?

चैलेंजिंग स्टार दर्शन स्टारर 56वीं बहुप्रतीक्षित फिल्म कटेरा 29 दिसंबर को पूरे प्रदेश में रिलीज हो रही है। वहां टिकटों की बुकिंग शुरू हो चुकी है और कई सिनेमाघरों में टिकटें बिक चुकी हैं. कटेरा फिल्म बेंगलुरु के केजी रोड के प्रमुख सिनेमाघरों में से एक अनुपमा सिनेमा में रिलीज हो रही है।

संगीत उस्ताद वी हरिकृष्णा ने फिल्म कटेरा के गाने गाए हैं जिन्हें यूट्यूब पर लाखों बार देखा गया है। रॉक लाइन वेंकटेश द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन तरुण सुधीर ने किया है और इसकी सिनेमैटोग्राफी सुधाकर एस राज ने की है।

सपनों की रानी मालाश्री की बेटी आराधना राम पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई हैं. मालाश्री के अभिनय को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का आनंद लेने वाले प्रशंसक उनकी बेटी आराधना राम के अभिनय को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

म्यूजिक डायरेक्टर वी. हरिकृष्णा ने एक दिलचस्प बात कही. मंच पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि दर्शन ने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया है और उन्हें उनके अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना चाहिए. राष्ट्र पुरस्कार समिति को दर्शन के अभिनय पर ध्यान देने के लिए कहा गया है। हरिकृष्णा की इन बातों ने फैंस को उत्सुक कर दिया है.

चुनौतीपूर्ण स्टार दर्शन और अभिनेत्री आराधना राम, कुमार गोविंद, विनोद अल्वा, श्रुति, बिरादर, जगपति बाबू, अच्युत कुमार, अविनाश, पद्मवासंती आदि की बेहतरीन कास्ट है।

इससे पहले, रॉबर्ट फिल्म में तरूण सुधीर और दर्शन की जोड़ी सफल रही थी। इस बार दर्शन को हमारी भूमि की कहानी को आगे बढ़ाते हुए अलग तरीके से दिखाया गया है।

Leave a comment